तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

जमालपुर : रच दिया इतिहास साधना सिंह यादव ने

शेयर करें:

रंजीत विद्यार्थी
17 नवम्बर, 2021

MUNGER : मुंगेर जिला परिषद के निर्वाचन क्षेत्र संख्या-3 जमालपुर (Jamalpur) के चुनाव में पाटम निवासी कृष्णानंद यादव (Krishnanand Yadav) की पत्नी साधना सिंह यादव (Sadhana Singh Yadav) ने ऐतिहासिक जीत हासिल की. उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी सुनीता देवी को 8 हजार 295 मतों से करारी शिकस्त दी. क्षेत्रीय राजनीति की इस माहिर खिलाड़ी को निर्वाचन क्षेत्र की सभी दस पंचायतों के तमाम जाति एवं धर्म के लोगों का भरपूर समर्थन मिला.

जीत का प्रमाण-पत्र ग्रहण करतीं साधना सिंह यादव.

अब तक की सबसे बड़ी जीत
बिहार में जिला परिषदों के अब तक निकले परिणामों में साधना सिंह यादव की यह सबसे बड़ी जीत है. इससे पूर्व सर्वाधिक मतों से जीत हासिल करनेवाले के रूप में संग्रामपुर प्रखंड की ब्यूटी विश्वास (Beuty Viswash) का नाम था. साधना सिंह यादव को जहां 19 हजार 417 मत मिले वहीं सुनीता देवी को 11 हजार 122 मत प्राप्त हुए. इस बड़ी जीत में साधना सिंह यादव की 16 वर्षीय साधना तो है ही, पति कृष्णानंद यादव ने भी इसके लिए खूब मेहनत की.

ऐसी उम्मीद नहीं थी
निर्वाचित होने के बाद साधना सिंह यादव ने तापमान लाइव से कहा कि जीत तो उनकी तय थी ही, लेकिन रिकार्डतोड़ जीत होगी इसकी उम्मीद नहीं थी. यह जीत क्षेत्र के मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं की है. लोकतंत्र की जीत है. जब तक उनके शरीर में सांस रहेगी, तब तक वह जनता की ऋणी रहेंगी, उनकी सेवा करती रहेंगी.

अपनी राय दें