तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

ए. एन. कॉलेज में खेलकूद मैदान के जीर्णोद्धार का शुभारंभ

शेयर करें:

देवव्रत राय
14 नवम्बर, 2022

PATNA : कांग्रेस के सांसद डा. अखिलेश प्रसाद सिंह (Dr. Akhilesh Prasad Singh) ने सामवार को ए. एन. कालेज, पटना (A N College, Patna) के खेल-कूद मैदान की सौंदर्यीकरण योजना का शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानाचार्य प्रो. एस.पी. शाही (Prof S.P. Shahi) के नेतृत्व में यह महाविद्यालय (College) सत्येंद्र बाबू के सपनों को साकार कर रहा है. डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि सांसद बनने के बाद महाविद्यालय में आयोजित अभिनंदन समारोह में विकास राशि देने की घोषणा उन्होंने की थी परंतु कोरोना (Corona) और अन्य कारणों से योजना प्रारंभ होने में बिलंब हुआ.

अतिथियों का स्वागत करते हुए महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रो. एस.पी.शाही ने कहा कि सीमित संसाधनों में भी ए. एन. कालेज लगातार प्रगति पथ पर अग्रसर है. तीन बार लगातार नैक से ए ग्रेड प्राप्त किया है. प्रधानाचार्य (Principal) ने खेल-कूद मैदान के जीर्णाेद्धार के लिए सांसद विकास कोष से राशि उपलब्ध करवाने के लिए डा. अखिलेश प्रसाद सिंह का आभार व्यक्त किया.

महाविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रो. कलानाथ मिश्र (Prof. Kalanath Mishra) ने कहा कि महाविद्यालय की आधारभूत संरचना के विकास के लिए प्रधानाचार्य प्रो. एस.पी. शाही सदैव तत्पर रहते हैं. कार्यक्रम का संचालन डा. रत्ना अमृत (Dr. Ratna Amrit) तथा धन्यवाद ज्ञापन महाविद्यालय के बरसर डा. अनिल कुमार सिंह (Dr. Anil Kumar Singh) ने किया. कार्यक्रम में प्रो. शैलेश कुमार सिंह, विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, शिक्षक संघ की महासचिव डा. कुमारी वीणा, क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष डा. अभिषेक दत्त, सदस्य डा. संजय सिंह, शिक्षक, विद्यार्थी उपस्थित रहे.

#TapmanLive

अपनी राय दें