तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

मौनी राय भी नहीं हैं कम

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
06 फरवरी, 2022

MUMBAI : फिल्म अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) की ड्रेस (Dress) को उनके प्रशंसक खूब पसंद करते हैं. मौनी रॉय जब भी कोई खास ड्रेस पहनकर संबंधित तस्वीर (Picture) सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर करती है, तो लाइक्स (Likes) और कमेंट्स (Comments) की झड़ी लग जाती है.

छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय शो ‘नागिन’ के जरिये घर-घर में पहुंच बना चुकीं मौनी रॉय सोशल मीडिया के जरिये भी लोगों के दिलों में बस जाती हैं. विशेषकर फैशन सेंस और स्टाइटल स्टेटमेंट (Style Statement) को लेकर. मौनी रॉय ने इधर अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनमें एक्ट्रेस स्लीवलेस सोल्डर स्ट्रेप मिडी ड्रेस में गजब ढा रही हैं. ऐसा लगता है कि मौनी रॉय ने फुर्सत के क्षणों में ये तस्वीरें खिचवायी हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने मेकअप (Makeup) नहीं किया है.

बिना मेकअप सादगी पर भी उनके प्रशंसक मरमिट रहे हैं. तारीफ कर रहे है. एक ने लिखा, ‘जान है, कितनी बार लोगी.’ दूसरे ने लिखा, ‘खूबसूरती बताने के लिए उसके पास शब्द नहीं हैं.’ इससे पहले मौनी रॉय ने एक फोटो शेयर किया था, उसमें उन्होंने ऑफ शोल्डर बैकलेस गाउन (off shoulder backless gown) पहन रखा था. उसकी भी खूब तारीफ हुई थी.

#TapmanLive

अपनी राय दें