तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

दिलकश अदाओं ने उड़ा दिये होश नोरा फतेही के प्रशंसकों के

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
10.09.2021

MUMBAI. नोरा फतेही (NORA FATEHI) वॉलीवुड की काफी चर्चित अभिनेत्री और नृत्यांगना हैं. अपनी दिलकश अदाओं से वह प्रशंसकों के दिलों की धड़कन बनी रहती हैं. समीक्षकों का मानना है कि इन दिनों वह सिने दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. वह कितनी बड़ी नृत्यांगना हैं इससे हर कोई वाकिफ है. अपने बोल्ड (BOLD) अवतार से वह अक्सर दर्शकों-प्रशंसकों के होश उड़ा देती हैं.

प्रशंसकों को रहता है इंतजार
प्रशंसकों से सीधे तौर पर जुड़े रहने के लिए नोरा फतेही (NORA FATEHI) सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA)पर भी खूब सक्रिय रहती हैं. नियमित रूप से अपनी कातिल अदाओं वाली तस्वीरें (PHOTOS)और वीडियो (VIDEOS) शेयर कर वह प्रशंसकों को उत्तेजनाओं से भर देती है. यही वजह है कि प्रशंसकों को ऐसी सामग्री का बेसब्री का इंतजार रहता है. नोरा फतेही के जब भी ऐसे फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित होते नहीं हैं कि तुरंत वाइरल हो जाते हैं.

फिर बढ़ा दी धड़कनें
नोरा फतेही इधर फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें वह काले रंग की पोशाक में नजर आ रही हैं. इस रूप में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इससे एक बार फिर उन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. ये तस्वीरें भी खूब वाइरल हो रही हैं.

अपनी राय दें