तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

गरिमा परिहार : कर रहे हैं लोग इंतजार

शेयर करें:


सत्येन्द्र मिश्र
09 अक्तूबर 2024

Mumbai : गरिमा परिहार छोटे पर्दे की अभिनेत्री है. छोटे पर्दे के दर्शकों के दिलों पर राज करने के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में जलवा बिखेरने वाली है. गरिमा परिहार (Garima Parihar) ने कई लोकप्रिय टेलीविजन शो (Popular Television Shows) में काम किया है. अपनी खूबसूरती और अभिनय क्षमता के कारण प्रशंसकों के दिलों पर छायी रहती है. छोटे पर्दे पर बेहतरीन अभिनय से लोगों के बीच कुछ अलग पहचान बना रखी गरिमा परिहार भोजपुरी फिल्मों के अति लोकप्रिय अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान ’ में जल्द ही नजर आने वाली है.

काफी पसंद किया म्यूजिक एलबम को
गरिमा परिहार सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं, भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Film Industry) में भी काफी लोकप्रिय है. पूर्व में लहर पवन सिंह के साथ एक भोजपुरी म्यूजिक एलबम ‘बिंदिया लीलार’ में काम कर चुकी है. यूट्यूब पर इस म्यूजिक एलबम को लोगों ने काफी पसंद किया था. यही वजह है कि प्रशंसकों को अब इस दमदार जोड़ी को सिनेमा में देखने की उत्सुकता है.


ये भी पढें :
उर्मिला मातोंडकर: तैयारी तलाक की !
पूछता है समाज…कहां हैं बेटी बचाने वाले!
धर्मपुर की दुर्गा माई : दो सौ सालों की है अटूट आस्था!


एक्टिंग करियर की शुरुआत 2015 में
अभिनेत्री गरिमा परिहार मूल रूप से राजस्थान (Rajasthan) की रहने वाली है, मॉडल भी है. खूबसूरती गजब की है. बोल्डनेस के मामले में वह बड़ी से बड़ी सिने अभिनेत्रियों को भी मात देती है. एक्टिंग करियर की शुरुआत इसने 2015 में धारावाहिक शो ‘मेरे अंगने में’ से की थी. इसके बाद ‘रहस्य गाथा’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘कसौटी जिन्दगी की 2’ में इसने काम किया है.

#Tapmanlive

अपनी राय दें