तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

उर्मिला मातोंडकर: तैयारी तलाक की !

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र

03 अक्तूबर 2024

Mumbai : धर्म की दीवार लांघ मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से शादी करने वाली सिने जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) आजकल निजी जिंदगी को लेकर खासे चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि उनके दाम्पत्य जीवन में कड़वाहट इतनी भर गयी है कि बात तलाक तक पहुंच गयी है. यह जानने वाली बात है कि उर्मिला मातोंडकर ने जिस मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है, उम्र में वह उनसे दस साल छोटे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिश्तों में इतनी खटास भर गयी है कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर तलाक के लिए अदालत (Court) का दरवाजा खटखटाने वाले हैं. वैसे, अभी तक इस पर दोनों में से किसी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

साल रहा है बच्चे न होने का दर्द

लेकिन, एक चर्चा अवश्य हो रहा है कि शादी के साढ़े आठ साल बीत जाने के बाद भी बच्चे न होने का दर्द उर्मिला मातोंडकर को साल रहा है. उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर से 3 मार्च 2016 को मुम्बई में शादी की थी. दोनों में प्यार शादी से दो साल पहले 2014 में मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की भतीजी रिद्धि मल्होत्रा (Riddhi malhotra) की शादी में पनपा था. पहली मुलाकात वहीं हुई थी. दोनों के प्यार के बीच न धर्म आड़े सका और न उम्र. 50 साल की हो चुकी उर्मिला मातोंडकर की कोई औलाद नहीं है.


ये भी पढ़ें :

चौंकिये नहीं, इस महिला के हैं दो गर्भाशय!

बिहार : किस्सा है यह दयावान रिश्वतखोर का!


इससे मिल रही है मजबूती

वैसे, उनका मानना है कि बच्चे जब होना होगा तो होगा. यह जरूरी नहीं है कि हर औरत मां बने. उन्हें बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं. लेकिन, यहां बहुत सारे ऐसे बच्चे हैं जिन्हें हमारे प्यार और देखभाल की जरूरत है. यह जरूरी तो नहीं कि बच्चे खुद से ही पैदा हों. बहरहाल, तलाक के कयास को मजबूती इससे भी मिल रही है कि मोहसिन अख्तर मीर साल भर पहले तक अक्सर उर्मिला मातोंडकर के साथ इंस्टाग्राम (instagram) पर फोटो शेयर करते थे. लेकिन, साल से अधिक समय से उन्होंने ऐसी कोई तस्वीर शेयर नहीं की है.

#tapmanlive

अपनी राय दें