तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

बाढ़ व्यवहार न्यायालय : क्या कुछ खास हुआ गांधी एवं शास्त्री जयंती पर

शेयर करें:

राजेश कुमार
02 अक्तूबर, 2021

BARH. बाढ़ व्यवहार न्यायालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनायी गयी. यह कार्यक्रम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (प्रथम) राजकुमार राजपूत की अध्यक्षता में हुआ. उन्होंने देश के इन महान सपूतों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि गांधीजी के कार्यों के प्रति निष्ठा और लाल बहादुर शास्त्री के कार्यों के प्रति निरंतरता हम सब के लिए एक प्रेरणा स्रोत है.

उन्होंने इन महान सपूतों के जयंती को स्वच्छता दिवस के रुप में मनाने का संकल्प भी लिया. इस मौके पर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (चतुर्थ) शत्रुघ्न प्रसाद सिंह, न्यायिक दंडाधिकारी-1 पी.के.तिवारी, न्यायिक दंडाधिकारी-2 ऋषभ श्रीवास्तव, अधिवक्ता धीरेंद्र सिन्हा, अनिल कुमार सिन्हा, ब्रजकशोर सिंह समेत उपस्थित अन्य लोगों ने भी उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

क्या कुछ खास रहा
इस अवसर पर बाढ़ व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजकुमार राजपूत समेत तमाम उपस्थित न्यायिक पदाधिकारियों व अधिवक्ताओं ने अपने-अपने हाथों में झाड़ू लेकर न्यायालय परिसर में झाड़ू लगाया और स्वच्छता के संकल्प को दोहराया. साथ ही तन, मन और वातावरण की शुद्धता के लिए स्वच्छता को अहम बताया.

अपनी राय दें