तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

बदतमीजी की सीमा लांघ दी मुखिया के पति ने

शेयर करें:

संवाददाता
03 सितम्बर 2021

Darbhanga : वह मुखिया भी नहीं है. मुखिया का पति है. तब इतना गुमान है कि शिष्टता को भी घोर कर पी गया है. बात दरभंगा जिले के जाले प्रखंड की कमतौल (Kamtaul) पंचायत की है. कमतौल को अब नगर पंचायत का दर्जा मिल गया है.

वर्तमान में इस पंचायत की मुखिया हैं मंजु देवी (Manju Devi). रंजीत ठाकुर (Ranjeet Thakur) उनके पति हैं. पता नहीं ताकत कहां से मिल रही है कि संभ्रांत व्यक्ति के सम्मान से खिलवाड़ करने में उन्हें कोई भय नहीं होता. शिष्टता की तो बात दूर रही.

जांच के लिए आये थे वरीय उपसमाहर्ता
कमतौल पंचायत में विभिन्न योजनाओं में अनियमितताओं के आरोपों की जांच के लिए शुक्रवार को दरभंगा के वरीय उपसमाहर्ता राहुल कुमार कमतौल आये हुए थे.

उलझ गये पत्रकार से
पटना से प्रकाशित पत्रिका समकालीन तापमान के उत्तर बिहार ब्यूरो प्रमुख विजय शंकर पांडेय (Vijay Shankar Pandey) उसी गांव के हैं. अनियमितताओं की जानकारी के लिए वह जांच स्थल-कमतौल नगर पंचायत कार्यालय गये.

उन्हें वहां देख रंजीत ठाकुर भड़क उठे. जांच की प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह विजय शंकर पांडेय से उलझ गये. उनका मोबाइल फोन छीनकर रिकार्ड की गयी सामग्री को डिलिट कर दिया.

उकसा दिया वार्ड पार्षद पति को
साथ में वार्ड संख्या 16 की वार्ड सदस्य के पति नागेश्वर पासवान (Nageshwar Paswan) को उनके खिलाफ अनुसूचित जाति-जनजाति कानून के तहत मामला दर्ज करने के लिए उकसा दिया. अनाप-शनाप भी बका.

विजय शंकर पांडेय ने इसकी लिखित सूचना कमतौल के थानाध्यक्ष को दी है. दरभंगा के पुलिस अधीक्षक को भी जानकारी दी गयी है.

अपनी राय दें