तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

पहलेे ना कह दिया था मलाइका अरोड़ा ने

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
07 जून 2023

Mumbai : फिल्म ‘दिल से’ ‘का छैयां छैयां…’ गाना आज भी लोगों की जुबां पर है. 1998 की इस फिल्म के अभिनेता शाहरूख खान (shahrukh khan) थे. इस गाने को चलती ट्रेन में फिल्माया गया था. इसमें शाहरूख खान के साथ खूबसूरत हसीना मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) थीं. उन्होंने पहले खुलासा किया था कि शुरू में उन्होंने ट्रेन के ऊपर चढ़ने से मना कर दिया था. लेकिन, लगभग 24 घंटे तक सोचने-विचारने के बाद वह ऐसा करने को तैयार हो गयीं. उनका कहना रहा कि वह इससे अनजान थीं कि गाने को चलती ट्रेन के ऊपर फिल्माया जायेगा.


ये भी पढ़ें:

अंग प्रदर्शन से भी नहीं मिलीं बुलंदियां !

अक्षरा सिंह : वह इन्हें चाहते हैं ऐसे…


बहुत उलझन में थीं
मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि कोरियोग्राफर फराह खान (farah khan) ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) को फोन किया और उन्हें गाने के बारे में सब कुछ बताया. वह अरबाज खान ही थे जिन्होंने उन्हें इसके बारे में जानकारी दी. मलाइका अरोड़ा के मुताबिक वह बहुत उलझन में थीं. बेहद संशय में भी. क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि उनके लिए क्या स्टोर है. अरबाज खान से उन्होंने पूछा था-‘ क्या आप निश्चिंत हैं?’ अरबाज खान ने कहा था-‘शाहरूख खान, मणिरत्नम, ए आर रहमान (A R Rahman) हैं तो इसका हिस्सा बनना चाहिये.’ मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने उन्हें नहीं बताया कि चलती ट्रेन में शूटिंग हो रही है. बस, इतना ही कहा गया कि वे ट्रेन में शूटिंग कर रहे हैं.

ऊटी में शूटिंग
मलाइका अरोड़ा वहां गयीं तो पूरी चीज ऊटी (Ooty) में शूट की गयी थी. उन्होंने सभी को ट्रेन पर देखा तो उन्हें अजीब लगा. ट्रेन पर जाने से मना कर दिया. बाद में साहस जुटा कर गयीं. एक बार ऊपर चढ़ गयीं तो बीच में नहीं उतरीं. ‘छैयां छैयां…’ गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया था. सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) एवं सपना अवस्थी (sapna awasthi) ने उसे गाया था. इस गाने में मलाइका अरोड़ा ने अपने जबरदस्त डांस से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

#tapmanlive

अपनी राय दें