तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

चित्रांगदा सिंह नहीं भूल सकतीं कभी वह दृश्य…

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
16 फरवरी 2024

Mumbai : भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) की मशहूर अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. विवादों में‌ भी घिरती रहती हैं. फ़िल्म जगत के लिए गर्म और चटपटी कहानियां कोई मायने नहीं रखती हैं‌. यह चलती ही रहती है. ऐसी ही‌ एक कहानी चित्रांगदा सिंह से जुड़ी हुई है. मॉडलिंग के क्षेत्र में सुर्खियां बटोरने के बाद चित्रांगदा सिंह ने सिने जगत में पांव रखा‌ था. उनकी पहली फ़िल्म ‘हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी’ 2003 में रिलीज़ हुई थी. उसके बाद उन्होंने शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘जोकर’ में आयटम गर्ल के रूप में काम किया था. हालांकि, उस फिल्म को उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था.

छा गयी थीं मीडिया में
चित्रांगदा सिंह को वैसे तो मीडिया से दूर – दूर ही देखा जाता है, लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि वह मीडिया में छा गयी थीं. फ़िल्म ‘बाबू मोशाय बंदूकबाज’ के सेट पर निर्देशक कुशान नंदी और चित्रांगदा सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ कि वह काफ़ी ज़्यादा चर्चा में आ गयी थी‌ .परिस्थितियां (Circumstances) ऐसी बन गयीं कि इस फ़िल्म को उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था. यह जानकर हैरानी होगी कि इसकी वजह फिल्म का सिर्फ़ एक सीन था. जानकारों के मुताबिक ‘बाबू मोशाय बंदूकबाज़’ फ़िल्म के एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह को खींचकर बेड पर ले जाते हैं. वहां उन्हें आभास होता है कि कोई देख रहा है.


ये भी पढें :
बॉलीवुड से निराश जाह्नवी चलीं दक्षिण की ओर
मस्त-मस्त दिखी थीं तब रानी चटर्जी
श्रीदेवी नहीं देखती थीं अपनी फिल्में


गुस्से से लाल हो‌‌ गयीं
सीन को शूट करते वक्त निर्देशक‌ फर्स्ट टेक से ख़ुश नहीं हो पाये थे. उन्होंने चित्रांगदा सिंह को नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ खुलकर सीन करने को कहा था. चित्रांगदा सिंह ने यह सुना नहीं कि ग़ुस्से से लाल हो गयीं. गुस्सा इसलिए भी अधिक आया कि निर्देशक ने सबके सामने ऐसा कह दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह कभी यह बात नहीं भूल सकती हैं कि किस तरीक़े से फ़िल्म के निर्देशक‌ (Film Director) ने उनसे ज़बरदस्ती सेक्स सीन (Sex Scene) शूट करवाया था और सबके सामने बहुत कुछ बोल दिया था.

#Tapmanlive

अपनी राय दें