तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

2012 में ही दे दी थी नरेन्द्र मोदी को अग्रिम शुभकामनाएं

शेयर करें:

अभय कुमार
31 मार्च, 2022

RANCHI : आचार्य विनम्र विश्वास (Acharya Vinamra Vishwas) की नवम्बर 2012 में नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से गांधी नगर स्थित उनके आवास पर मुलाकात हुई. तब उन्होंने गुजरात (Gujarat) विधानसभा चुनाव में विजय हेतु उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं व आशीर्वाद दिया और कहा कि वह पुनः गुजरात के मुख्यमंत्री (Chief Minister) तो बनेंगे ही, आने वाले समय में विश्व पटल पर भारत का नेतृत्व भी करेंगे. भारत का प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनने से उन्हें कोई रोक नहीं पायेगा. दो साल बाद 2014 में नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री के पद पर विराजमान हो गये. इसके अलावा उनकी अनेक भविष्यवाणियां भी सच हुईं.

नीतीश कुमार की जीत
7 नवम्बर 2015 : बिहार (Bihar) में नीतीश कुमार (Niish Kumar) की सत्ता में वापसी होगी. पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे. चुनाव परिणाम वैसा ही आया.
25 फरवरी 2017 : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा के चुनाव में भाजपा (BJP) की जीत होगी, उसकी सरकार बनेगी. अक्षरशः वैसा ही हुआ.
17 दिसम्बर 2017 : हिमाचल प्रदेश और गुजरात के विधानसभा चुनावों में भाजपा जीतेगी और सरकार बनायेगी. हुआ भी वैसा ही.
12 मार्च 2019 : ‘केन्द्र में मोदी सरकार अबकी बार 300 पार.’ भाजपा अपने दम पर 300 से ज्यादा सीटों पर जीती और केन्द्र में पुनः नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी.
नवम्बर 2019 : झारखंड (Jharkhand) विधानसभा के चुनाव में बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) से संकल्प लेकर कार्य किया. मां कालरात्रि के आशीर्वाद से राजधनवार (Rajdhanwar) में उन्हें विजय प्राप्त हुई और नेता, प्रतिपक्ष के रूप में राजपद भी प्राप्त हुआ.


रघुवर दास की हार
27 नवम्बर 2019 : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghuwar Das) जमशेदपुर पूर्व (Jamshedpur East) से चुनाव हार जायेंगे. भाजपा सरकार नहीं बना पायेगी. उक्त बातें उस वक्त असंभव जान पड़ती थी. परन्तु, सत्य साबित हुई.
27 दिसम्बर 2019 : कमलनाथ (Kamalnath) पांच साल सरकार नहीं चला पायेंगे. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की वापसी होगी.
3 नवम्बर 2020 : नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार के मुख्यमंत्री थे, हैं और रहेंगे. विश्व (World) की कोई भी शक्ति उन्हें मुख्यमंत्री बनने से रोक नहीं पायेगी. बिहार विधानसभा के 2020 के चुनाव में उनकी जीत होगी और वह सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.


इन्हें भी पढ़ें :
मुखाकृति देख बता देते हैं भूत, भविष्य और वर्तमान!
वे भविष्यवाणियां जो सच साबित हुईं
2012 में ही दे दी थी नरेन्द्र मोदी को अग्रिम शुभकामनाएं


ममता बनर्जी की वापसी
25 फरवरी 2021ः पश्चिम बंगाल के 2021 के चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) की सरकार की वापसी तय. ममता बनर्जी तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगी.
23 मार्च 202 1ः 2021 के असम (Asam) विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत होगी. उसके नेतृत्व में ही दूसरी बार सरकार बनेगी.
08 सितम्बर 2021 : उत्तर प्रदेश में 2022 में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में दूसरी बार सरकार बनेगी.
14 जनवरी 2022 : मणिपुर (Manipur) विधानसभा के 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की दूसरी बार सरकार बनेगी और एन बीरेन सिंह (N Biren Singh) फिर मुख्यमंत्री होंगे.

आचार्य विनम्र विश्वास द्वारा ट्विटर पर की गयी भविष्यवानियां.

पंजाब में सत्ता परिवर्तन
14 जनवरी 2022 : पंजाब (Punjab) विधानसभा के 2022 के चुनाव में सत्ता परिवर्तन सुनिश्चित है. दुनिया की कोई ताकत इसे नहीं रोक सकती.
14 जनवरी 2022 : गोवा विधानसभा के 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर बनेगी और प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे.
14 जनवरी 2022 : उत्तराखंड विधानसभा के 2022 के चुनाव में दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और पुष्कर सिंह धामी (Puskar Singh Dhami) ही फिर मुख्यमंत्री बनेंगे. मुख्यमंत्री बनने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता.
12 फरवरी 2022 : उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ही दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे.

तपोबल साधना
आचार्य विनम्र विश्वास की ऐसी और भी अनेक भविष्यवाणियां व कार्य हैं. यहां सबका उल्लेख करना संभव नहीं है. उन्होंने अपने तपोबल साधना से अनेक असंभव कार्यों को संभव करके दिखलाया है. उनका मानना है कि विचार, विश्वास और विवेक के द्वारा कोई भी ऐसा कार्य नहीं है जिसे नहीं किया जा सकता. बस जरूरी है इच्छा शक्ति की. जहां भाव होता है वहीं भक्ति होती है और जहां भक्ति होती है वहीं भगवान होते हैं.

#Tapmanlive

अपनी राय दें