तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

‘भाभियां’ बढ़ा रहीं धड़कनें

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
21 जून, 2022

भारत की किम कार्दशियन के नाम से मशहूर कविता भाभी (Kavita Bhabhi) की वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें उन्होंने जिस अंदाज में हुस्न का जलवा बिखेरा है, उसने दर्शकों को दीवाना बना दिया है. ‘उल्लू’ पर रिलीज इस वेब सीरीज (Web Series) में कविता भाभी मर्दों को रिझाने का काम करती हैं. वह एक ऐसी शादीशुदा देशी औरत का किरदार निभाती हैं, जिसके अपने पति के अलावा अन्य कई मर्दों से संबंध होते हैं. मुम्बई की रहने वाली 37 वर्षीया अविवाहित कविता भाभी का असली नाम कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) है. पांच फीट छह ईंच लम्बी कविता भाभी की खूबसूरती और दिलकश अदाएं करोड़ों प्रशंसकों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. फिल्मों और वेब सीरीज की बात अपनी जगह है, उनका निजी जीवन भी ऐसा ही खुला-खुला है. सोशल मीडिया (Social Media) में अक्सर हॉट फोटो (Hot Photo) शेयर कर वह युवा प्रशंसकों को आहें भरने को मजबूर करती रहती हैं.

सपना भाभी और लोलिता भाभी.

भारत की किम कार्दशियन
वेब सीरीज की ‘बोल्ड क्वीन’ मानी जाने वाली कविता राधेश्याम ने फिल्म करियर की शुरुआत 2012 में ‘पांच घंटे में पांच करोड़’ फिल्म से की थी. फिल्म छोटे बजट की थी, लेकिन उसकी खूब चर्चा हुई थी. वजह कविता राधेश्याम का बोल्डनेस था. उसी बोल्डनेस के मद्देनजर उन्हें भारत की किम कार्दशियन (Kim Kardashiyan) कहा जाने लगा. उस फिल्म के अलावा वह कन्नड़, तमिल, तेलगू, मराठी और अंग्रेजी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. लेकिन, पहचान उन्हें ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) के ‘उल्लू’ की वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ से ही मिली. अब तक वह तीन वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. ये तीनों वेब सीरीज (Web Series) एक ही किरदार के आगे-पीछे घूमती हैं. तीनों में वह मुख्य भूमिका में हैं.

‘सपना भाभी’ भी कम नहीं
ओटीटी प्लेटफार्म से जिन कई अभिनत्रियों को आशातीत सफलता मिल रही है उनमें एक सपना सप्पू भी हैं. वह नेट फ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सपना भाभी’ में लीड अदाकारा के तौर पर नजर आती हैं. इसमें उन्होंने कई बोल्ड और इंटीमेट सीन दिये हैं. मूल रूप से गुजरात की रहने वाली सपना सप्पू (Sapna Sappu) का असली नाम जरीन शेख (Jarin Sheikh) है. 2012 में उन्होंने गुजरात (Gujarat) के बड़ोदरा (Badodara) के रहने वाले बिल्डर राजेश गोयल (Rajesh Goyal) से शादी की थी. दोनों का एक बेटा है. पति से तलाक के बाद सपना सप्पू बेटे के साथ मुंबई (Mumbai) में रहती हैं. उनके करियर की शुरुआत 1998 में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की फिल्म ‘गुंडे’ से हुई थी. वह 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनमें गुजराती, भोजपुरी और हिन्दी की फिल्में शामिल हैं. ‘सपना भाभी’ (Sapna Bhabhi) के अलावा ‘ताक-झांक’, ‘लव लस्ट ड्रामा’, ‘सपना के अंगूर’ और ‘बॉस’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. वह बी-ग्रेड और सी-ग्रेड की सौ से ज्यादा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इन सबसे उनकी पहचान एक बोल्ड एक्ट्रेस की हो गयी है.


इन्हें भी पढ़ें :

कामुकता में घुल रहा संस्कार
मुजफ्फरपुर : मुंह दिखाने लायक भी नहीं रही भाजपा!


‘लोलिता भाभी’ का भी है जलवा
लोलिता भाभी के नाम से चर्चित आभा पॉल (Abha Paul) के देह दर्शन को भी खूब सुर्खियां मिल रही हैं. साउथ फिल्मों का जाना-पहचाना चेहरा आभा पॉल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की रहने वाली हैं. वैसे, उनका जुड़ाव गाजियाबाद (Ghaziabad) से भी है. वर्तमान में मुंबई (Mumbai) में रहती हैं. वह जितना कैमरे के सामने बोल्ड दिखती हैं उतना ही वास्तविक जिंदगी में भी हैं. इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर है जो हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. बतौर मॉडल उन्होंने 2005 में करियर की शुरुआत की थी. ‘गंदी बात’ से उन्हें फेम मिला. ‘मस्तराम’ (Mastram) में भी उन्होंने जबर्दस्त बोल्ड सीन दिये. उसमें उन्होंने सरिता नैय्यर का रोल निभाया था. उनका अभिनय काफी पसंद किया गया और हिन्दी दर्शकों के बीच भी उन्हें लोकप्रियता मिल गयी. इधर के दिनों में आभा पॉल ने वेब सीरीज ‘लोलिता पीजी हाउस’ (Lolita PG House) में बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया. इसमें उन्होंने कई इंटीमेट सीन दिये. खूब सुर्खियां मिली. ऐसी और भी कई ‘भाभियां’ हैं जो ‘डायन’ की भूमिका में भारतीय संस्कृति में अश्लीलता घोल रही हैं.

#TapmanLive

अपनी राय दें