तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

गुजरात : सच साबित हुई ब्रह्मयोगी विनम्र की एक और भविष्यवाणी

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
16 दिसम्बर, 2022

RANCHI : ऋषियों-महर्षियों-तपस्वियों एवं विद्वान साधकों की भूमि मिथिला (Mithila) के एक बड़े सिद्ध-साधक आचार्य विनम्र शांडिल्य (विनम्र विश्वास) भी हैं. वह मां कालरात्रि के साधक हैं. उनके बारे में बताया जाता है कि वह अपनी तपोबल साधना से असंभव कार्य को भी संभव कर दिखाते हैं. दैवी शक्ति प्राप्त ब्रह्मयोगी विनम्र विश्वास (Vinamra Vishwas) की कार्यशैली अपने आप में असाधारण है. वह किसी भी व्यक्ति का भूत, भविष्य और वर्तमान मुखाकृति देखकर ही बता देते हैं. उन्हें न जातक की जन्मकुंडली (Janam Kundali) की आवश्यकता होती है और न सामने वाले व्यक्ति से कुछ पूछने की जरूरत.

आचार्य विनम्र विश्वास के साथ झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन. 

आमजन से लेकर राजनेताओं (Politicians) तक ऐसे कई नाम हैं जिन्हें आचार्य विनम्र विश्वास ने अपनी साधना के बल पर सफलता दिलायी है. उनकी सच साबित हुई तमाम भविष्यवाणियां (Predictions) इस न्यूज पोर्टल पर पहले भी प्रकाशित-प्रसारित हो चुकी हैं. अभी कुछ दिनों पूर्व उन्होंने गुजरात (Gujarat) विधानसभा चुनाव (Election) को लेकर भविष्यवाणी की थी, जो शत प्रतिशत सच साबित हुई. ब्रह्मयोगी आचार्य विनम्र विश्वास की यह भविष्यवाणी 21 नवम्बर 2022 को ट्वीटर (Twiter) पर आयी थी. उसमें उन्होंने कहा था कि – 2022 के गुजरात विधानसभा (Vidhan Sabha) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व में सरकार (Government) बनेगी. गुजरात में भाजपा की सरकार है और रहेगी. विश्व (World) की कोई भी ताकत फिर एक बार भाजपा की सरकार बनने से नहीं रोक पायेगी. गुजरात में सातवीं बार भाजपा की सरकार बनी.


इन्हें भी पढ़ें :
मुखाकृति देख बता देते हैं भूत, भविष्य और वर्तमान!
वे भविष्यवाणियां जो सच साबित हुईं
2012 में ही दे दी थी नरेन्द्र मोदी को अग्रिम शुभकामनाएं


इसी तरह ब्रह्मयोगी आचार्य विनम्र विश्वास ने 26 अप्रैल 2022 को झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के संदर्भ में भविष्यवाणी की थी. यह कि हेमंत सोरेन अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेंगे. मुख्यमंत्री पद से उन्हें दुनिया की कोई ताकत नहीं हटा सकती. हेमंत सोरेन के कार्यकाल के तीन साल पूरे हो चुके. इस भविष्यवाणी की सत्यतता जानने-समझने के लिए दो साल इंतजार करना होगा.

#TapmanLive

अपनी राय दें