तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

फातिमा सना शेख : बटोर रहीं फिर सुर्खियां

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
06 मार्च 2024

Mumbai : अभिनेता आमिर खान गर्मागर्म नयी चर्चाओं के बीच तकरीबन डेढ़ साल के अंतराल पर बड़े पर्दे पर लौटने वाले हैं. आखिरी बार वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आये थे. फिल्म में मुख्य भूमिका में तो थे ही, इसके निर्माता भी वही थे. इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीद थी, लेकिन दर्शकों ने उस पर पानी फेर दिया. उसी हताशा में वह फिल्म (Film) जगत से दूर हो गये थे. अब फिर से बड़े पर्दे पर लौटने को तैयार हैं. हाल में उन्होंने अपने कई नये प्रोजेक्ट्स की घोषणा की.

लौट आये आमिर खान
सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि वह जल्द ही निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) और सनी देओल (Sunni Deol) के साथ मिलकर फिल्म ‘लाहौर 1947’ पर काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका निभायेंगे. आमिर खान (Amir Khan) सिर्फ प्रोडक्शन का काम देखेंगे. इससे पहले आमिर खान ने ‘तारे जमीन पर’ की सीक्वल ‘सितारे जमीन पर’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने की जानकारी दी थी. इस फिल्म में वह अभिनेता और निर्माता दोनों की भूमिका में होंगे. इसके साथ एक रिपोर्ट यह भी है कि आमिर खान जल्द ही एक और फिल्म पर काम कर सकते हैं. उस फिल्म में वह अपनी ‘दंगल’ को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) संग मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे.


ये भी पढें :
चित्रांगदा सिंह नहीं भूल सकतीं कभी वह दृश्य…
रवीना टंडन ने जब खोल दिया सब रहस्य
श्रीदेवी नहीं देखती थीं अपनी फिल्में


कोई प्रतिक्रिया नहीं
इस रिपोर्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया में फिर आमिर खान और फातिमा सना शेख के अंतरंग संबंधों की चर्चा होने लगी है. इससे पहले आमिर खान ने जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक लिया था तब भी सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख संग उनके रिश्तों की खूब चर्चा हुई थी. हालांकि, फातिमा सना शेख ने उन सब चर्चाओं को महज अफवाह बताया था. लेकिन, इस बार अभी तक उनकी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

कौन हैं फातिमा सना शेख?
थोड़ी जानकारी अब फातिमा सना शेख के बारे में . इनका जन्म हैदराबाद (Haiderabad) में हुआ, परवरिश मुंबई (Mumbai) में. उनके पिता विपिन शर्मा (Vipin Sharma) जम्मू के एक ब्राह्मण परिवार से हैं, मां तबस्सुम श्रीनगर (Srinagar) के मुस्लिम परिवार से हैं. यह परिवार इस्लाम धर्म को मानता है.फातिमा सना शेख नाम रहने की वजह यही है.

#TapmanLive

अपनी राय दें