तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

रवीना टंडन ने जब खोल दिया सब रहस्य

शेयर करें:

सत्येन्द्र मिश्र
20 फरवरी 2024

Mumbai : भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) की नब्बे के दशक की चर्चित अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने आखिरकार रहस्य खोल ही दिया. शूटिंग के दरमियान उस दृश्य में अभिनेता ने क्या किया खुलकर बता दिया. रवीना टंडन अपने दौर की बहुत खूबसूरत अभिनेत्री (Actress) थीं. उनकी अदाकारी भी गजब की थी. दर्शकों को दीवाना बना देती थी. उस दौर में कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम करते हुए उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी थीं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ उनकी जोड़ी खूब जमती थी. दर्शक काफी पसंद करते थे. अक्षय कुमार और रवीना टंडन ‘मोहरा’ फिल्म में एक साथ नजर आये थे. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपर हिट रही. ऐसी कि रवीना टंडन रातो-रात लोकप्रियता (Popularity) के शिखर पर पहुंच गयीं. फिल्म के गाने दर्शकों को खूब पसंद आये.

पानी में आग लगाने जैसा…
‘टिप टिप बरसा पानी…’ पर भीगी साड़ी में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ जो डांस किया वह पानी में आग लगाने जैसा ही था. यह किस्सा उसी गाने की शूटिंग से जुड़ा है जिसे एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने ख़ुद सुनाया था. बताया था कि इस गाने में गर्म पानी का इस्तेमाल हुआ था. गाने में कई रीटेक हुए. गर्म पानी से वह पूरी तरह भींग गयी थीं. पूरा शरीर गर्म हो गया था, तप रहा था. तब भी अक्षय कुमार ने गर्म पानी में शूटिंग करने को मजबूर कर दिया. ऐसा करने की वजह से रवीना टंडन की तबीयत खराब हो गयी थी. इस किस्सा का दूसरा हिस्सा यह है कि ‘मोहरा’ के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक-दूसरे के करीब आ गये थे. इतना कि दोनों शादी भी करने को तैयार हो गये थे. ऐसी चर्चा हुई थी कि रवीना टंडन के लिए अक्षय कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का साथ छोड़ दिया था.


ये भी पढें :
चित्रांगदा सिंह नहीं भूल सकतीं कभी वह दृश्य…
सनी देओल का भी जम गया सिक्का!
श्रीदेवी नहीं देखती थीं अपनी फिल्में
आज फिर जीने की तम्मना है…


नैन लड़ जइ हैं…
रवीना टंडन के साथ नैन लड़ाते हुए फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में अक्षय कुमार की नज़दीकियां रेखा से बढ़ने लगी. कहा जाता है कि एक बार रवीना टंडन गुस्से में रेखा के पास पहुंच गयी थीं. अक्षय कुमार से दूर रहने की हिदायत (Instruction) दे आयी थीं. अक्षय कुमार अभिनेत्री रेखा (Rekha) से दूर हो गये. पर, उनका दिल ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पर फिसल गया. इससे रवीना टंडन को उनके दिलफेंक चरित्र (Heartthrob Character) का अंदाज लग गया. उन्होंने अक्षय कुमार से संबंध तोड़ लिया. बाद में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. रवीना टंडन ने भी कारोबारी अनिल थडानी से विवाह कर लिया. वर्तमान में रवीना टंडन और अक्षय कुमार दोनों अपने-अपने परिवार (Family) में सुखद जीवन बिता रहे हैं. कहीं कोई टकराव या तनाव नहीं है.

#Tapmanlive

अपनी राय दें