तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

ज्योतिष शास्त्र : खर्च की सीमा नहीं सिंह राशि वालों की

शेयर करें:

तापमान लाइव ब्यूरो
29 अप्रैल, 2023

PATNA : ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में जन्म के आधार पर राशियों का निर्धारण होता है और राशि (Rashi) के अनुसार स्वभाव का. यहां राशि पर आधारित यह जानकारी दी जा रही है कि कौन सी राशि वालों के अंदर कौन सी सबसे बड़ी खामी होती है जो ताउम्र उसका पीछा करती रहती है. पिछले अंक में मेष (Mesh) और वृषभ (Vrishabha) राशि के बारे में बताया गया था इस बार मिथुन (Mithun), कर्क (kark)और सिंह (Leo) राशि वालों के बारे में जानकारी दी जा रही है.

नहीं समझते समय की कीमत
मिथुन : इस राशि के लोग समय की कीमत को नहीं समझते. इन्हें कभी समय पर नहीं पायेंगे. ऐसे लोगों को बदलाव बहुत पसंद होता है, शायद ये दिमागी रूप से भ्रमित रहते हैं. तभी तो एक जॉब, एक स्थान यहां तक कि एक जीवनसाथी के साथ भी ये काफी समय तक नहीं रह सकते. ऐसे लोग


ये भी पढ़ें : ज्योतिष शास्त्र : जानिये, क्या सोचते हैं मेष राशि वाले


कुछ भी कर गुजर सकते हैं. इनकी कल्पना शक्ति बहुत तेज होती है.

होते हैं बेहद निराशावान
कर्कः  इस राशि के लोग बहुत ज्यादा संवेदनशील होते हैं. जितनी ज्यादा संवेदना उतनी ही ज्यादा निराशा. यानी ऐसे लोग अंदरूनी तौर पर बेहद निराशावान होते हैं. दुनिया को इनका एक अलग ही चेहरा नजर आता है. इनके अंदर एक अजीब सा डर हर समय रहता है. इस राशि के लोग बहुत ज्यादा मूडी भी होते हैं, अगर कभी बिना किसी बात कोई यूं ही लड़ बैठे या बहस करने लगे तो वह कर्क राशि के अलावा और कोई नहीं हो सकता. दरअसल, ऐसे लोग अपने जीवन से ही निराश होते हैं.

बचत की कोई चिंता नहीं
सिंह: धन को किस तरह और कितनी तेजी के साथ बर्बाद किया जा सकता है, यह सिर्फ सिंह राशि का व्यक्ति ही जानता है. इनके खर्च असीमित होते हैं और साथ ही इन्हें इस बात से कोई फर्क भी नहीं पड़ता कि इनकी कोई बचत नहीं है. गौर करने वाली बात यह भी कि सिंह राशि के लोगों के लिए संबंधों में ‘स्पेस’ का कोई अर्थ है ही नहीं.

#tapmanlive

अपनी राय दें