तापमान लाइव

ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

दारू बेचते हैं और अफीम की खेती करते हैं नीतीश कुमार के सांसद…!

शेयर करें:

राजीव पांडेय
7 दिसम्बर, 2021

BHAGALPUR : आरोप यह विपक्ष के किसी नेता का नहीं, JDU के विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (Narendra Kumar Niraj urf Gopal Mandal) का है. आरोप भागलपुर के जदयू सांसद (JDU MP) अजय मंडल (Ajay Mandal) पर है. गोपाल मंडल जिस गोपालपुर (Gopalpur) विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित होते हैं वह भी भागलपुर संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है. गोपाल मंडल और अजय मंडल दोनों गंगोता (गंगोत्री) बिरादरी से हैं.

भागलपुर जिला परिषद की अध्यक्ष रहीं गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी (Savita Devi) इस बार भी इस्माईलपुर प्रखंड क्षेत्र से जिला परिषद का चुनाव लड़ रही हैं. उसी सिलसिले में गोपाल मंडल ने इस्माईलपुर प्रखंड के चंडिका स्थान में कथित रूप से सविता देवी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. प्रतिद्वंद्वियों की नजर में यह आचार संहिता का खुला उल्लंघन था.

गोपाल मंडल का बहुचर्चित विडियो.


आचार संहिता का उल्लंघन
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गोपाल मंडल ने सांसद (MP) को पॉकेटमार बताया और कहा कि जो ट्रैक्टर पर दारू बेचता हो, अफीम की खेती करता हो वह हमारा सांसद है. यहां की जनता ने सांसद को वोट देकर जिताया. लेकिन, वह कभी जनता के दुख-दर्द को देखने तक नहीं आते हैं. वह कोरोना, बाढ़-कटाव सबमें नदारद रहे. सिर्फ मुख्यमंत्री के आगमन पर उनके साथ रहते हैं. इस बार जनता उनको सबक सिखायेगी.

विधायक के इस कथन से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल है. इस संदर्भ में जदयू सांसद अजय मंडल (Ajay Mandal) का कहना रहा कि अभी संसद का सत्र चल रहा है. फिलहाल कुछ नहीं बोलेंगे. अपने संसदीय क्षेत्र भागलपुर पहुंचेंगे तब बोलेंगे. भागलपुर जिला जदयू के अध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव (Pancham Srivastava) यह कह निकल गये कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. विधायक (MLA) के इस नये बेतुके बोल पर जदयू नेतृत्व कोई अनुशासनिक कार्रवाई करता है या पूर्व के ऐसे मामलों की तरह मौन रह जाता है, यह देखना रोचक होगा.

इन्हें भी पढ़ें :

सीवान : को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष कराते थे शराब की तस्करी!
विवेका पहलवान : झुनझुना तो बजा ही रहे थे, दोस्ती से नया क्या मिला?
आरसीपी सिंह : असली पाला तो अब पड़ रहा पालिटिशियन से

अपनी राय दें